Monday, May 29, 2023

नोएडा में छात्रा व युवती समेत 4 ने की आत्महत्या, युवक की संदिग्ध मौत

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के विभिन्न जगहों पर रहने वाले छात्रा और युवती समेत 4  लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

- Advertisement -

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी  संदीप चौधरी ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाली कुमारी संध्या (19 वर्ष) ने आज सुबह को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि मृतका मूल रूप से मध्यप्रदेश की रहने वाली थी। वहीं से वह 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रही थी। यहां पर उसके परिवार के लोग बरौला गांव में किराए पर रहते हैं।
वहीं पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के कुलेसरा कॉलोनी में रहने वाले संजीव कुमार सिंह (35 वर्ष) पुत्र उदय कुमार ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय युवती जागृति पुत्री श्यामसुंदर निवासी नया गांव नेे मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि थाना फेस-वन क्षेत्र के सेक्टर-2 में रहने वाले अंकित पाल ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र में रहने वाले अनिमेष की आज संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

Related Articles

- Advertisement -

STAY CONNECTED

74,675FansLike
5,201FollowersFollow
32,576SubscribersSubscribe
- Advertisement -

ताज़ा समाचार

- Advertisement -

सर्वाधिक लोकप्रिय