Friday, June 28, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में पत्नी की खौफनाक हत्या, ज़्यादा खर्च से परेशान था पति, 7 महीने पहले किया था प्रेम विवाह

मुजफ़्फ़ऱनगर। जिले की थाना शहर कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक ऐसे वहशी दरिंदे पति को गिरफ्तार किया है जो मानवता के नाम पर कलंक है,पकड़े गए अभियुक्त ने अपने साथी के साथ मिलकर अपनी पत्नी को ऐसी ख़ौफऩाक मौत दे डाली, जिसे सुनकर इंसान की रूह कांप जाए, पकड़े गए अभियुक्त ने पहले पत्नी का सिर काटा, फिर पंजे काटे और शव को ठिकाने लगाने के लिए काली नदी में डाल आया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर कोतवाली पुलिस ने इस अभियुक्त को अपनी पत्नी का शव काली नदी में ठिकाने लगाते समय न्याजुपुरा कब्रिस्तान के पास से गिरफ्तार किया है, पकड़े गए अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस टीम ने आलाकत्ल छुरा व मोटरसाइकिल बरामद की है, पकड़े गए अभियुक्त का नाम अरबाज है जबकि फरार अभियुक्त का नाम शाहरुख है.

एसपी  सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि थाना शहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि 2 व्यक्ति मोटरसाइकिल पर शव को ठिकाने लगाने के लिए गए है। सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँची और देखा कि 2 व्यक्ति काली नदी में घुसे हुए है तथा एक बोरे को निकालकर नदी के अंदर धकेलने का प्रयास कर रहे है। पुलिस ने आवश्यक बल का प्रयोग करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया, जबकि इसका दूसरा साथी फरार हो गया, जब पुलिस ने बोरे को खोलकर देखा, तो उसमें एक महिला का कटा हुआ शव था। पूछने पर पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि वह उसकी पत्नी का शव है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया, इसके पश्चात पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि करीब 7 माह पूर्व अपने घरवालों को बिना बताए चाहत नाम की लड़की से उसने शादी कर ली थी तथा उसे लगातार मकान बदल कर किराए के मकान में रह रहा था, चाहत बहुत अधिक खर्चा करती थी तथा उसके खर्चे रोज बढ़ते जा रहे थे, इस बात से उससे रोज विवाद होता रहता था, जिसके पश्चात उसने यह बात शाहरुख अपने दोस्त को बताई।

हम दोनों ने चाहत से पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या की योजना बनाई और योजनानुसार एक सप्ताह पूर्व किराए के मकान पर चाहत की हत्या कर दी तथा पहचान छुपाने के लिए सिर व हाथ के पंजे काटकर शव को बोरे में भरकर नदी में जलकुंभी में फेंक दिया। एसपी सिटी ने बताया कि फरार अभियुक्त को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा और पकड़े गए अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय