Monday, August 19, 2024

दिल्ली स्थित जीटीबी अस्पताल हत्याकांड में दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के जीटीबी अस्पताल में एक युवक ने गोली मारकर एक मरीज की हत्या कर दी थी। आरोपी युवक की उम्र 18 वर्ष बताई जा रही थी। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई थी। अब इस हत्याकांड में संलिप्त दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली के शाहदरा जिले के दिलशाद गार्डन स्थित जीटीबी अस्पताल में भर्ती मरीज की हत्या में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी कुख्यात हासिब बाबा गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं। पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि उनके निशाने पर अस्पताल में भर्ती दूसरा मरीज था, लेकिन गलत पहचान की वजह से दूसरे मरीज की हत्या हो गई। जांच के दौरान वार्ड में भर्ती व्यक्ति ने बताया कि उसकी हासिम बाबा गिरोह के साथ कुछ प्रतिद्वंद्विता है, और ये लोग उसे मारने आए थे। लेकिन, बदमाशों ने उस व्यक्ति को मार दिया, जो उसके बगल वाली बेड पर था। व्यक्ति पर 12 जुलाई को कुछ बदमाशों ने गोली चलाई थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था।

 

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया गया और फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की गई। साथ ही उनके सोशल मीडिया अकाउंट व मोबाइल नंबर भी हासिल किए गए और सीडीआर कॉल डीटेल रिकॉर्ड का विश्लेषण किया गया। जिसके आधार पर उनकी गिरफ्तारी हो सकी है। पुलिस को इससे पहले घटना को लेकर एक पीसीआर कॉल मिली थी। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो पता चला कि मरीज रियाजुद्दीन को 23 जून को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

पुलिस के अनुसार जिस मरीज की गोली मारकर हत्या की गई उसे पेट के संक्रमण के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार शाम करीब चार बजे लगभग 18 साल का एक युवक वार्ड में आया और गोली मारकर रियाजुद्दीन की हत्या कर दी। हत्या की सूचना के तुरंत बाद पुलिस टीम अस्पताल पहुंची। वहां पता चला कि मरीज की मौत हो चुकी है। मृतक खजूरी खास का रहने वाला है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
100,320SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय