Monday, August 19, 2024

राजस्थान के बजट सत्र में एक भी जगह शिव विधानसभा का नाम नहीं : शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी

जयपुर। राजस्थान विधानसभा सत्र में शिव विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने सरकार आरोप लगाते हुए कहा कि पूरे बजट सत्र में शिव विधानसभा का एक बार भी नाम नहीं लिया गया है। भजनलाल शर्मा के नेतृत्व वाले भाजपा शासित राजस्थान में विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान शिव विधानसभा क्षेत्र के 26 वर्षीय युवा निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने सरकार पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पूरे बजट सत्र में शिव विधानसभा का नाम नहीं लिया गया है। बजट सत्र में बोलते हुए रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि मेरे एमपी का चुनाव लड़ने से अगर किसी को कोई नाराजगी है, तो हमें बताएं, हमारे लोगों ने आपका क्या बिगाड़ा है। मैंने तमाम मांगें रखी। प्रदेश की सरकार की मांग पर मैंने सुझाव भी भेज।

 

लेकिन बजट सत्र में एक भी जगह शिव विधानसभा का नाम नहीं डाला गया। मेरे विधानसभा की जनता ने पूछा कि साहब क्या हुआ, शिव का नाम क्यों नहीं आया? मैंने कहा शायद, एमपी का चुनाव लड़ा हूं, इसकी नाराजगी की वजह से नाम नहीं आया। विधायक ने कहा, “इस बजट में आपने सीमांत इलाके के लोगों को नकारकर उनके साथ कुठाराघात किया है।

 

हम उन लोगों के लिए मांग कर रहे थे, जो आजादी के बाद अभी तक अभाव में जी रहे हैं। पर बदले में उनको कुछ नहीं मिला। मैं आपसे और सरकार से आग्रह करता हूं कि जो अभाव में जी रहें हैं, उन लोगों की ओर आप देखें। देश और बॉर्डर मजबूत तब होगा, जब सीमाचंल के लोग मजबूत होंगे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
100,320SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय