Monday, April 29, 2024

मेरठ में चाइनीज मांझा से कटा एएसआई का गला, आए 74 टांके

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। चाइनीज मांझा लोगों की जान का दुश्मन बन रहा है।  ड्यूटी से लौट रहे एएसआई का चाइनीज मांझे से इस कदर गला कटा कि 74 टांके आए हैं।
मेरठ के कंकरखेड़ा में सिटी स्टेशन फ्लाईओवर के पास देर शाम ड्यूटी से घर लौट रहे एएसआई का गला प्रतिबंधित मांझे से कट गया। बाइक फिसलकर गिरने से एएसआई गंभीर रूप से घायल भी हो गए। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों की निगरानी में उसकी गर्दन पर 74 टांके आए।

थाना क्षेत्र की रोहटा रोड स्थित नारायण कॉलोनी निवासी विवेक कौशिक ने बताया कि उनके पिता राजेश कौशिक आरपीएफ में एएसआई के पद पर सिटी स्टेशन पर तैनात हैं। देर शाम वह बाइक से घर लौट रहे थे। सिटी स्टेशन फ्लाईओवर के नीचे उतरते समय मांझा फंसने से उसके पिता के गले में गहरा घाव हो गया।
बाइक अनियंत्रित होकर फिसलने से उसके पिता के पैर व हाथ में भी गंभीर चोट लगी। राहगीरों ने किसी तरह उसके पिता को सड़क किनारे लिटाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। मांझे की चपेट में आने से उसके पिता के गले की कई नस कट गईं और गले में 74 टांके आए।
चिकित्सकों के अनुसार मांझा गले के अंदर पूरी तरीके से फंसा हुआ था। मांझा निकालकर गले का ऑपरेशन कर दिया गया है। पीड़ित को पूरी तरह ठीक होने में अभी समय लग जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय