Saturday, May 11, 2024

नोएडा में चौकस हुई पुलिस, 22 व 26 जनवरी के लिए चल रहा है विशेष अभियान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। अयोध्या धाम में आगामी 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा और 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को ध्यान में रखते हुए  गौतमबुद्धनगर के सभी जोन में पुलिस ने अपनी चौकसी बढ़ा दी है। पुलिस नोएडा व ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की तलाशी के लिए विशेष चेकिंग अभियान चला रही है।
 

पुलिस कमिश्नर श्रीमती लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्र, सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश कुमार वर्मा और अरविंद कुमार के नेतृत्व में विशेष अभियान चल रहा हैं। अभियान के दौरान सेक्टर-18 में डीएलएफ मॉल के पीछे बनी झुग्गी-झोपड़ियों में रह रहे लोगों का सत्यापन तथा संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी ली गई। पुलिस अधिकारियों ने झुग्गियों में रह रहे लोगों के आधार कार्ड समेत अन्य दस्तावेज को चेक किया। लोगों से वार्ता कर पुलिस ने उनकी समस्याएं भी जानीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अधिकारियों द्वारा संबंधित थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया कि वह समय-समय पर संदिग्ध लोगों का सत्यापन करें। इसके अलावा अधिकारियों ने पुलिस बल के साथ सभी भीड़भाड़ वाले स्थानों व मेट्रो स्टेशन के आसपास फुट पेट्रोलिंग करते हुए सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

 

वहीं सहायक पुलिस आयुक्त चतुर्थ ग्रेटर नोएडा प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में बीडीडीएस टीम, एलआईयू टीम व स्थानीय पुलिस बल द्वारा कस्बा जेवर में अम्बा मॉल, सिटी मॉल व आसपास के क्षेत्र में संदिग्ध लोगों की तलाश के लिए चेकिंग अभियान चलाया गया व स्थानीय लोगों और दुकानदारों से वार्तालाप करते हुए उन्हें समझाया गया कि कुछ भी संदिग्ध वस्तु दिखने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय