Thursday, May 9, 2024

गाजियाबाद में पुलिस ने किया अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 4 गिरफ्तार, 8 वाहन बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 4 आरोपी को गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से 8 चोरी के लग्जरी चार पहिया वाहन बरामद किए हैं। गिरफ्तार आरोपियों में एक महिला भी शामिल है इस गैंग का सरगना राहुल त्यागी है जिसके साथी इरफान, इस्माइल ,आदिल और मधु मिलकर संगठित तरीके से गाड़ी चोरी करने का काला कारोबार करते थे। इस काले कारोबार को करने के लिए उन्होंने अपना पहले एक गैंग बनाया। जिसके बाद महिला आरोपी मधु और एक साथी डिमांड के अनुसार गाड़ियों की रेकी किया करते थे और फिर जब गाड़ी की पहचान हो जाती थी तो मधु अपने साथियों को बता दिया करती थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसके बाद उनके साथी गाड़ी चुराने के लिए पिछले हिस्से से डिक्की खोल कर गाड़ी के अंदर दाखिल हो जाया करते थे और आधुनिक डिवाइस के द्वारा गाड़ी की चाबी तैयार कर वहां से गाड़ी चुरा कर फरार हो जाते थे। जहा वे गाड़ी की नंबर प्लेट और चेसिस नंबर बदल दिया करते थे और फिर उसके नए कागजात तैयार करके लोगों सस्ते दाम में गाड़ियां बेच दिया करते थे। जो गाड़ियां इनके पास नहीं बिक पाती थी उन्हें यह ओएलएक्स जैसी साइट पर डालकर बेच दिया करते थे और बेचने के बाद आई रकम को आपस में बांट लिया करते थे।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया इस गैंग का मुख्य सरगना राहुल त्यागी पहले भी दिल्ली से जेल जा चुका है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह गैंग इन गाड़ियों से पहले भी दर्जनों गाड़ियां चुरा चुका है जिसके बारे में इनसे पूछताछ की जा रही है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय