Saturday, May 18, 2024

हैदराबाद में पुलिस ने तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख को हिरासत में लिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हैदराबाद। हैदराबाद में पुलिस ने मंगलवार को तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख ए. रेवंत रेड्डी को हिरासत में लिया है। रेड्डी मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव को शपथ लेने की चुनौती देने के लिए शहीद स्मारक पर पहुंचे थे कि वह अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए पैसे और शराब का इस्तेमाल नहीं करेंगे।

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष अपने समर्थकों के साथ प्रतिज्ञा लेने के लिए विधानसभा भवन के पास गन पार्क में तेलंगाना शहीद स्मारक पहुंचे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने रेवंत रेड्डी और अन्य को वहां इकट्ठा होने से रोक दिया और कहा कि इसके लिए कोई अनुमति नहीं है। कांग्रेस नेताओं ने पुलिस कार्रवाई पर आपत्ति जताई। इससे बहस छिड़ गई। इलाके में तनाव बढ़ गया क्योंकि कांग्रेस नेताओं ने उन्हें रोकने की पुलिस की कोशिशों का विरोध किया।

पुलिसिया कार्रवाई के विरोध में पूर्व सांसद अंजन कुमार यादव समेत कई नेता और कार्यकर्ता सड़क पर बैठ गये। उन्हें पकड़कर पुलिस वाहनों में ले जाया गया। पुलिस ने रेवंत रेड्डी को भी हिरासत में लिया है। उन्हें एक पुलिस वाहन में ले जाया गया और बाद में गांधी भवन स्थित पार्टी मुख्यालय में छोड़ दिया गया।

रेवंत रेड्डी ने रविवार को केसीआर को चुनौती दी थी कि वह 17 अक्टूबर को शहीद स्मारक पर आएं और उनसे शपथ लें कि वे मतदाताओं को लुभाने के लिए चुनाव में पैसे या शराब का इस्तेमाल नहीं करेंगे।

टीपीसीसी प्रमुख ने सत्तारूढ़ सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के आरोपों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए चुनौती दी कि कांग्रेस पार्टी मतदाताओं के बीच वितरण के लिए कर्नाटक से तेलंगाना को पैसा भेज रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय