Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में पुलिस मुठभेड़, शातिर बदमाश के पैर में लगी गोली, नकदी व असलहा बरामद

नोएडा। थाना बिसरख पुलिस ने एक शातिर बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। इस बदमाश के खिलाफ पूर्व में लूटपाट सहित विभिन्न धाराओं में कई मुकदमे दर्ज है। इसके पास से पुलिस ने लूटी हुई चैन को बेचकर इकठ्ठी की गई रकम, अवैध हथियार तथा मोटरसाइकिल आदि बरामद किया है।
अपर पुलिस उपायुक्त द्वितीय ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि थाना बिसरख पुलिस मंगलवार की देर रात को हैबतपुर टी-पॉइंट के पास चैकिंग कर रही थी, तभी बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए। पुलिस को देखकर बदमाश बाइक मोड़कर भागने लगे। शक होने पर पुलिस ने पीछा करके उन्हें घेर लिया। अपने आप को पुलिस से घिरा हुआ देखकर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। उन्होंने बताया कि जबाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली नकीब उर्फ असीम  निवासी खोड़ा कॉलोनी के पैर में लगी है।
उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसकी उम्र 21 वर्ष है। उन्होंने बताया कि इसके पास एक देसी तमंचा, कारतूस, घटना में प्रयुक्त होने वाली मोटरसाइकिल तथा लूटी हुई सोने की चेन बेचकर इकठ्ठी की गई रकम में से 24 हजार 450 रुपए नकद बरामद हुआ है।
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाश ने पुलिस को बताया है कि उसने अपने साथियों के संग मिलकर एनसीआर में लूटपाट की दर्जनों वारदातें की है। उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ गाजियाबाद सहित विभिन्न जनपदों के थानों में लूटपाट, चोरी आदि के 16 मुकदमे दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय