Thursday, April 11, 2024

बाराबंकी में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली,साथी फरार

बाराबंकी। जनपद में नगर कोतवाली पुलिस ने रविवार की देर रात मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए बदमाश का साथी भागने में सफल रहा है। उसकी तलाश में पुलिस की टीमें लगी हैं। वहीं पकड़े गए बदमाश को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

थाना प्रभारी अजय कुमार त्रिपाठी ने सोमवार को बताया कि वह रविवार की देर रात गश्त कर रहे थे तभी जैदपुर हैदरगढ़ लिंक रोड की ओर से एक मोटरसाइकिल पर दो वांछित बदमाश आते दिखाई दिए। बदमाशों ने पुलिस को देखा और भागने लगे। पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो उन्होंने पुलिस पर अवैध असलहे से फायर कर दिया। बचाव में पुलिस ने भी फायर किया तो मोटरसाइकिल सवार एक बदमाश को गोली जा लगी, जिससे वह घायल हो गया। घायल वांछित करन पुत्र छोटे लाल निवासी कांशीराम कालोनी थाना कोतवाली सदर जनपद उन्नाव है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

गिरफ्तार बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। पूछताछ में पता चला है कि फरार वांछित रवि है और उसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम तलाश में लगाई गई है। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से 32,000 रूपये नगद, एक तमंचा .315 बोर व 01 जिंदा, 01 खोखा कारतूस तथा एक काली पैशन प्रो मोटरसाइकिल (बिना नम्बर प्लेट की) बरामद की गई। पुलिस जांच से ज्ञात हुआ है कि करन के ऊपर थाना कोतवाली नगर, बाराबंकी समेत अन्य विभिन्न जनपदों में लूट, चोरी सहित लगभग डेढ़ दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत है। थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय