Friday, June 14, 2024

आपत्तिजनक वीडियो बनाकर करता रहा महिला से दुष्कर्म, एसएसपी से लगाई गुहार

मेरठ। पल्लवपुरम क्षेत्र में रहने वाली महिला ने पुलिस कार्यालय में बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने नहाते समय उसका आपत्तिजनक वीडिया बना लिया। 14 मई को आरोपी उसके घर में घुस आया। आपत्तिजक वीडियो दिखाकर उसके मासूम बेटे की गर्दन पर चाकू रखकर पीड़िता से दुष्कर्म किया। उसके बाद वह लगातार घर में आकर दुष्कर्म करता रहा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महिला का आरोप है कि 28 मई को आरोपी उसको अपने साथ हरिद्वार ले गया। घर में रखे दो लाख और करीब 80 हजार की ज्वेलरी तथा मार्कशीट आदि भी अपने साथ ले गया। हरिद्वार में आरोपी पीड़िता को अपनी बहन के यहां लेकर पहुंचा। आरोप है कि वहां आरोपी व उसके बहनोई ने गांजे का नशा देकर कई बार दुष्कर्म किया।

 

इस बीच पीड़िता के पति ने जब एसएसपी कार्यालय में अपहरण की शिकायत दी तो इसकी जानकारी आरोपी को मिल गयी। आरोपी तब 1 जून को पीड़िता को लेकर मेरठ के दौराला पहुंचा और उसको वहां रात को छोड़ गया और धमकी दी कि यदि पुलिस कार्रवाई नहीं रोकी तो उसके पति व बच्चे की हत्या कर देगा।

 

इसके बाद पीड़िता सीधे चौकी पहुंची वहां अपने पति को बुलाकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई बंद करवाई। पीड़िता बाद में जब अपने घर पहुंची और ससुराल वालों को पूरे मामले की जानकारी दी तो वो पीड़िता को लेकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करवाने के लिए 1 जून को थाना पल्लवपुरम पहुंचे लेकिन उसकी बात नहीं सुनी गई। इससे परेशान होकर वो एसएसपी के यहां पहुंची>

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय