Wednesday, July 3, 2024

मुंबई एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी गार्ड ने शाहरुख खान को रोका, वीडियो वायरल

मुंबई। फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। शाहरुख की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘डंकी’ 21 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिलहाल किंग खान काफी चर्चा में हैं। अब मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक्टर की एक हरकत ने सबका ध्यान खींचा है।

मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया, जिसमें शाहरुख काले कपड़ों में नजर आ रहे हैं। इस समय सुरक्षा गार्ड शाहरुख खान को पासपोर्ट और अन्य दस्तावेज सत्यापन के लिए रोकता है। इसके बाद शाहरुख मुस्कुराते हुए विनम्रतापूर्वक सुरक्षा गार्ड को पासपोर्ट के साथ-साथ अन्य दस्तावेज भी दिखाते हैं। किंग खान के विनम्र स्वभाव ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है। मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख का यह वीडियो इस समय चर्चा में है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शाहरुख के इस वीडियो पर फैंस ने लाइक्स और रिएक्शन के जरिए अपना प्यार जाहिर किया है। इस वीडियो पर ‘सफलता की परिभाषा शाहरुख खान हैं ‘, ‘बॉलीवुड के बादशाह’, ‘सच्चे डॉन’ और ‘किंग खान, जो प्रोटोकॉल का सम्मान करते हैं और कभी नियम नहीं तोड़ते’ आदि कई रिएक्शन देखने को मिले हैं।

इस बीच शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘डंकी’ का गाना ‘लुट पुट गया’ इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने के रील्स वायरल हो गए हैं। फिल्म ‘डंकी’ में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल नजर आएंगे। यह फिल्म अवैध प्रवासन जैसे गंभीर मुद्दे पर एक टिप्पणी है। इसे देखने के लिए शाहरुख खान के फैंस काफी उत्सुक हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय