Friday, June 14, 2024

नोएडा में भारत सरकार की नेम प्लेट लगी बोलोरो की छत पर बैठकर हुडदंग मचाते जन्मदिन मनाना तीन युवकों पर पड़ा भारी

नोएडा। नोएडा में भारत सरकार की नेम प्लेट लगी एक बोलोरो गाड़ी की छत पर बैठकर हुडदंग मचाते हुए जन्मदिन की पार्टी मनाने की वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना फेस- वन पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने बोलेरो गाडी को 207 एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए सीज कर दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नोएडा में भारत सरकार की नेम प्लेट लगी एक बोलोरो गाड़ी की छत पर बैठकर जन्मदिन मनाना तीन युवकों पर आज भारी पड़ गया। अपने बर्थडे को यादगार बनाने के लिए और सोशल मीडिया पर छा जाने के लिए कुछ युवकों ने बोलोरो गाड़ी पर सेक्टर – 5 में 12 जून को जन्मदिन पार्टी मनाते हुए नोएडा में जमकर हुडदंग किया। वायरल हुई वीडियो में युवक कपड़े उतार कर हाथ में बियर की बोतल लेकर डांस करते हुए नजर आये।

 

 

युवक के साथियों नेे जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया जो वायरल हो गया। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सुनील टांक पुत्र भोतूराम, अरूण उर्फ चिन्दी पुत्र सुरेश तथा रोहित सिंह पुत्र रामकेश को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया हैं बोलेरो गाडी को 207 एमवी एक्ट में सीज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय