Wednesday, June 26, 2024

ग्रेटर नोएडा में लूट की नीयत से घूम रहे दो बदमाश पुलिस की गोली से हुए घायल

नोएडा। थाना बिसरख पुलिस ने शुक्रवार की शाम को एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दोनों बदमाशों के पैर में लगी है। इनके पास से पुलिस ने देसी तमंचा, चोरी की मोटरसाइकिल, 18,850 रुपए नकद बरामद किया है। दोनों बदमाश लूटपाट करने की फिराक में घूम रहे थे, तभी उनकी पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इन बदमाशों पर पूर्व में कई मामले दर्ज हैं।
 अपर पुलिस उपायुक्त ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार और उनकी पुलिस टीम शुक्रवार की शाम को बदमाशों की तलाश में चेकिंग कर रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो बदमाश 6 प्रतिशत प्लाट की तरफ आते हुए दिखाई दिए। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाश रुकने की बजाए रोजा याकूबपुर गांव की तरफ भागने लगे। उन्होंने बताया कि पीछा करके पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। उनकी मोटरसाइकिल गिर गई। जब पुलिस ने उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा तो बदमाशों ने उनके ऊपर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी।
उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दीपक उर्फ बंटी पुत्र बलबीर सिंह निवासी जनपद हाथरस तथा रवि कुमार पुत्र चरण सिंह निवासी जनपद हाथरस के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने एक-एक देसी तमंचा, कारतूस व चोरी की एक मोटरसाइकिल तथा 18,850 रूपए नगद बरामद किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि दोनों बदमाश लूटपाट और चोरी करने की नीयत से घूम रहे थे। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय