Thursday, June 13, 2024

फिरोजाबाद में मासूम बच्ची के हत्यारोपी फूफा से पुलिस की मुठभेड़, पैर में गोली लगी

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद थाना पुलिस टीम की रविवार देर रात्रि मासूम बच्ची के हत्यारोपी फूफा से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से घायल हत्यारोपी को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया है। गिरफ्तार हत्यारोपी ने बेइज्जती का बदला लेने के लिए पत्नी के कहने पर बच्ची की नृशंस हत्या की थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने बताया 31 मई को मुस्कान पत्नी आकिब निवासी दर्जी गली, कटरा मीरा कस्बा व थाना शिकोहाबाद की डेढ़ वर्षीय बच्ची महक अचानक खेलते समय गायब हो गई। मां मुस्कान ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो मुस्कान का बहनोई गुलफाम उस बच्ची ले जाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने तत्काल गुलफाम आदि पर मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

 

थाना शिकोहाबाद प्रभारी अनिल कुमार ने पुलिस टीम के साथ अभियुक्त गुलफाम पुत्र टुनटुन उर्फ मौहम्मद उस्मान निवासी पजाया मौहल्ला रूकनपुरा थाना शिकोहाबाद को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अभियुक्त की निशादेही पर अपहृत बच्ची का रक्तरंजित शव एंव आला कत्ल बरामद किया।

 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त गुलफाम से पूछताछ में पता चला कि वह शराब पीता है। उसकी शादी करीब 7 वर्ष पूर्व नन्हो उर्फ नेहा (बच्ची की सगी बुआ) के साथ हुई थी। उसकी ससुराल वालों से बोलचाल नहीं थी। 31 मई को मुझे मेरी पत्नी ने जिद करके ससुराल भेज दिया था। वहां मुझसे मेरी सरहज मुस्कान उल्टा सीधा बोलने लगी, जिससे मुझे गुस्सा आ गया और उसकी घर के बाहर खेल रही बच्ची को उठा लाया। इसके बाद पत्नी के कहने पर बच्ची की ईटों से कुचलकर हत्या कर दी और दाहिने हाथ को छुरा से काट दिया था। लड़की की हत्या करने में मेरे पहने पैंट में खून लगा गया था, इसलिये मैंने अपने कपड़े व लड़की के कपड़ों को नगला प्रभू नहर झाल के पास झाड़ियाें में रख दिया था।

 

एएसपी ने बताया कि पुलिस टीम अभियुक्त की निशादेही पर कपड़ों की बरामदगी हेतु गयी, तो वहां पर अभियुक्त ने पहले से छिपाकर लोड तमंचा से मौका पाकर पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में अभियुक्त के पैर में गोली लगी है। उसे उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया है। अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, नाल में फंसा हुआ खोखा कारतूस बरामद हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय