Monday, May 20, 2024

आजमगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की छत से गिरकर मौत, जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आजमगढ़। जिले के बरदह थाना क्षेत्र के ठेकमा बाजार में बंगाली डॉक्टर की पत्नी गुरुवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिर गई, जिससे उनकी मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार पलाश पुत्र मनिमोहन मजूमदार निवासी ग्राम नूतन रामकृष्णा पल्ली थाना जगदल जिला नार्थ 24 परगना, पश्चिम बंगाल के निवासी हैं। वे आजमगढ़ जिले के बरदह थाना के ठेकमा बाजार के रामनगर में बंगाली डॉक्टर के नाम से अपनी क्लीनिक चलाकर परिवार के साथ जीवन यापन करते हैं। गुरुवार सुबह लगभग 7 बजे उनकी 45 वर्षीय पत्नी पूर्णिमा छत के ऊपर ब्रश कर रही थी। इसी दौरान संदिग्ध हालत में छत के ऊपर से नीचे गिर गई। परिवार के लोग 108 नंबर एंबुलेंस द्वारा ठेकमा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए। जहां पर डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जानकारी के बाद ठेकमा चौकी प्रभारी राम कृपाल सोनकर अपनी टीम के साथ मौके पर पंहुचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं मृतक महिला के पति का कहना है कि उनकी पत्नी मानसिक रूप से परेशान थी और वाराणसी से इलाज चल रहा था। फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय