Saturday, May 18, 2024

दिल्ली में एक शख्स की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत,जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली में 25 वर्षीय एक स्क्रैप डीलर की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। एक अधिकारी ने बुधवार को कहा कि वे सभी एंगल से घटना की जांच कर रहे हैं।

घटना मंगलवार शाम करावल नगर में हुई। पीड़ित की पहचान रियाजुल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि उस पर काफी लोगों का उधार था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार शाम 6:23 बजे जग प्रवेश चंद्र अस्पताल से रियाजुल नाम के शख्स की मौत की सूचना मिली।

जांच के दौरान पता चला कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का रहने वाला रियाजुल करावल नगर में स्क्रैप गोदाम चलाता था।

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा, ”उनका कर्मचारी अजीम उनके साथ काम करता था जिसने पुलिस को बताया कि रहीम, जावेद और कुछ अन्य लोग मंगलवार सुबह उनसे मिलने आए थे। जाहिर तौर पर, उन्होंने रियाजुल को कुछ पैसे उधार दिए थे और चाहते थे कि वह उन्हें वापस कर दे। अजीम ने उन्हें इसके बारे में बात करते हुए सुना था।”

डीसीपी ने कहा, ”उन सभी ने एक साथ दोपहर का भोजन किया। इसके बाद अजीम ऊपर छत पर चला गया। शाम करीब चार बजे जब वह नीचे आया तो उसने रहीम और अन्य लोगों को रियाजुल के आसपास भीड़ लगाते देखा। उन्होंने उसे बताया कि रियाजुल ने कोई जहरीली चीज खा ली है।”

वे रियाजुल को पहले स्कूटी पर ले गए और फिर उसे जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाने के लिए एक ऑटो-रिक्शा किराए पर लिया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डीसीपी ने कहा, ”अपराध और एफएसएल टीमों ने घटना स्थल का दौरा किया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया गया है। घटनाओं के सटीक क्रम का पता लगाया जा रहा है।”

रियाजुल को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद रहीम, जावेद व अन्य फरार हैं। डीसीपी ने कहा, “उनका पता लगाने और उनसे पूछताछ करने के प्रयास किए जा रहे हैं।”

डीसीपी ने कहा, ”पोस्टमार्टम जांच के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा। मृतक के परिवार को सूचित कर दिया गया है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय