Sunday, September 8, 2024

उत्तराखंड में 4 साल के बच्चे को उठाकर ले गया गुलदार, क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

देहरादून। उत्तराखंड में पहाड़ी इलाकों में बाघ और गुलदार का कहर देखने को मिल रहा है। अब मैदानी इलाकों में भी बाघ का आतंक दिखाई देने लगा है।

देहरादून शहर से सटे गांव सिंगली में मंगलवार देर शाम गुलदार एक 4 साल के बच्चे आयांश को घर के आंगन से उठाकर ले गया। इसकी जानकारी परिजनों ने तुरंत एसएसपी अजय सिंह को दी। तत्काल सभी सिटी के थाना प्रभारी, सीओ को बुला कर एसपी क्राइम के नेतृत्व में कांबिंग के लिए लगाया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बालक की तलाश में जंगल व आसपास के इलाके में रात भार लगातार कांबिंग की। बुधवार सुबह बच्चे का शव जंगल से बरामद हुआ।

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली कि थाना राजपुर क्षेत्र अंतर्गत अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी से थोड़ा आगे सिंगली गांव में आयांश (उम्र 4 वर्ष) को उसके घर के आंगन से गुलदार उठाकर ले गया है। इसके बाद परिजनों ने शोर मचाया। शोर सुनकर गांव वाले इकट्ठे हो गए। गांव में दहशत फैल गई।

गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी और सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूछताछ करने के बाद सभी जानकारी एसएसपी अजय सिंह को दी।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि बच्चे को जानवर द्वारा उठाकर ले जाने की सूचना मिली है। इस सूचना की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए तत्काल सिटी के थाना प्रभारी, सीओ को बुला कर एसपी क्राइम के नेतृत्व में कॉम्बिंग के लिए लगाया गया।

पुलिस ने बालक की तलाश में जंगल और आसपास के इलाके में लगातार कॉम्बिंग की। पुलिस ने रातभर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन बुधवार सुबह उस बच्चे का शव मिला। गुलदार के हमले में बच्चे की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय