Sunday, May 19, 2024

फिल्म ‘छत्रपति’ का ट्रेलर रिलीज, एक्शन और मनोरंजन की भरपूर डोज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड की आगामी फिल्म ‘छत्रपति’ का ट्रेलर मंगलवार को जारी किया गया है। यह फिल्म एसएस राजामौली की तेलुगु ब्लॉकबस्टर ‘छत्रपति’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। दर्शकों को श्रीनिवास बेल्लमकोंडा और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म का ट्रेलर एक्शन और मनोरंजन की भरपूर डोज दे रहा है। यह फिल्म बेल्लमकोंडा की पहली हिंदी फिल्म है। फिल्म का निर्देशित वीवी विनायक ने किया है और स्क्रिप्ट एसएस राजामौली के पिता और अनुभवी लेखक वी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है।

बेल्लमकोंडा ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म ‘छत्रपति’ मेरे लिए कई मायनों में खास है। वीवी विनायक ने मुझे मेरे तेलुगु डेब्यू में निर्देशित किया और वह मेरे बॉलीवुड डेब्यू के निर्देशक भी हैं, जो इस सहयोग को और भी महत्वपूर्ण बनाता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फिल्म के ट्रेलर में बेहतरीन विजुअल्स से लेकर जोरदार स्टंट, बेल्लमकोंडा और नुसरत भरूचा के बीच की केमिस्ट्री, कोरियोग्राफी, धमाकेदार म्यूजिक, दिलचस्प स्टोरी तक, सब कुछ बेहतरीन लग रहा है।

वहीं नुसरत भरूचा ने कहा कि श्रीनिवास बेल्लमकोंडा के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव था जो स्क्रीन पर सिर्फ एक स्वाभाविक है। मैं इस विशाल अखिल भारतीय पेशकश का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। फिल्म छत्रपित दर्शकों को सीटी बजाने और हूटिंग करने के लिए उत्साहित है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म छत्रपति 12 मई को देशभर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय