Sunday, May 5, 2024

देश भगवद गीता, कुरान, बाइबिल के अनुसार नहीं, संविधान से चल रहा है: प्रियांक खडगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हुबली। कर्नाटक के आरडीपीआर, आईटी और बीटी मंत्री प्रियांक खडगे ने बुधवार को यह कहकर विवाद को न्योता दिया कि देश को भगवद गीता, कुरान और बाइबिल के अनुसार नहीं चलाया जा रहा है।

खडगे ने हुबली में बोलते हुए जोर देकर कहा: “देश संविधान के अनुसार चल रहा है। कोई कुछ भी राय रखे, कर्नाटक में सरकार संविधान के अनुसार काम कर रही है। सरकारें संविधान के आधार पर काम करती हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंत्री खडगे ने कहा कि कर्नाटक में सरकार बसवा और अंबेडकर के सिद्धांतों पर चलती है। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछली सरकार हिंदुत्व के सिद्धांत पर काम कर रही थी। विधानसभा अध्यक्ष की सीट पर बैठे विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी ने तब कहा था कि वह आरएसएस की पृष्ठभूमि से आते हैं।

भाजपा ने कथित तौर पर कोविड महामारी के दौरान लोगों की जान की कीमत पर पैसा लूटा है। उन्होंने मांग की, “भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बी.वाई. विजयेंद्र को भाजपा विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देना चाहिए।”

असंतुष्ट विधायक यतनाल ने मंगलवार को कहा कि यदि उन्हें पार्टी से निकाला गया तो वह कर्नाटक में बी.एस. येदियुरप्पा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में कोविड-19 महामारी के चरम के दौरान 40 हजार करोड़ रुपये की कथित अनियमितताओं का पर्दाफाश करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय