Wednesday, June 26, 2024

दिल्ली के उस्मानपुर में रेस्टोरेंट मालिक की गोली मारकर हत्या,जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में अज्ञात व्यक्तियों ने एक रेस्टोरेंट मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया, ”मृतक की पहचान न्यू उस्मानपुर निवासी संजय (32) के रूप में हुई है। संजय इलाके में ‘गोवा बार’ नाम के एक रेस्टोरेंट का मालिक है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने कहा कि संजय को कई गोलियां मारी गईं। घटनास्थल पर सात खाली खोल और 7.65 मिमी का एक जिंदा राउंड मिला। पुलिस व्यक्तिगत दुश्मनी समेत सभी पहलुओं से घटना की जांच कर रही है।

अधिकारियों के मुताबिक, मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात करीब 12:05 बजे नितिन को उसके एक दोस्त ने सूचना दी कि उसके भाई संजय को गोली मार दी है।

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा, ”जब नितिन मौके पर पहुंचा तो उसने अपने भाई को खून से लथपथ पाया। संजय के सिर, दाहिने कंधे, दाहिनी कोहनी और दाहिनी ओर पेट में चोट लगी थी। संजय को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।”

डीसीपी ने कहा, “घटना के समय संजय बाइक चला रहा था। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। अपराधियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। इलाके में सीसीटीवी स्कैन किए जा रहे हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय