Wednesday, April 24, 2024

मेरठ में पिटबुल के मालिक पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, निगम ने भी की कार्रवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। पिटबुल द्वारा बच्ची पर हमला किए जाने के मामले में पिटबुल के मालिक पर कार्रवाई की गई है। पिटबुल ने गली में साइकिल चलाती हुई कांस्टेबल की बेटी पर हमला कर उसे घायल कर दिया था।

मेरठ के कंकरखेड़ा में सिपाही की बेटी को लहूलुहान करने वाले पिटबुल नस्ल के कुत्ते के मालिक राजकुमार निवासी वैष्णो धाम कॉलोनी कंकरखेड़ा के खिलाफ धारा 289 (पशु के संबंध में लापरवाही आचरण) के तहत पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पिटबुल को पकड़ने के लिए नगर निगम की टीम कंकरखेड़ा में पहुंच गई। जहां पर पता चला है कि पिटबुल को राजकुमार ने अपने पैतृक गांव भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वैष्णो धाम कॉलोनी निवासी सुधीर मलिक मेरठ नारकोटिक्स डिपार्टमेंट में कांस्टेबल हैं। उन्होंने बताया कि उनके पड़ोस में राजकुमार नाम के युवक ने पिटबुल पाल रखा है। सोमवार शाम उनकी सात साल की बेटी वर्णिका मलिक अपनी बहन अवनी मलिक के साथ घर के बाहर साइकिल पर घूम रही थी।

इसी दौरान राजकुमार का पिटबुल खुलकर बाहर आ गया था। पिटबुल ने बच्ची पर हमला कर दिया था। घायल अवस्था में बच्ची को लेकर परिजन कैलाशी अस्पताल पहुंचे और उपचार कराया। कंकरखेड़ा थाना प्रभारी नीरज मलिक का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। मुकदमे के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

नगर निगम के पशु कल्याण विभाग के डॉ. हरपाल सिंह अपनी टीम के साथ पिटबुल को पकड़ने पहुंच गए। जहां पर कॉलोनी के लोगों में पिटबुल को लेकर आक्रोश दिखा। लोगों का कहना कि अगर नगर निगम ने जल्द ऐसे खतरनाक कुत्तों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो वह धरना प्रदर्शन पर मजबूर हो जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय