Friday, May 10, 2024

विश्व कैंसर दिवस पर रोटरी क्लब मुजफ़्फ़रनगर मिडटाउन ने सर्वाइकल कैंसर वैक्सीनेशन कैंप लगाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। रोटरी क्लब मुज़फ्फरनगर मिडटाउन द्वारा ग्लोबल ग्रांट के अंतर्गत विश्व कैंसर दिवस पर एक सर्वाइकल कैंसर वैक्सीनेशन का कैंप कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय, भोपा में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सीएमओ महावीर सिंह फौजदार और विशिष्ट अतिथि भीमसेन कसल, प्रमुख समाजसेवी थे।

मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि ने अपने सम्बोधन में क्लब को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया और क्लब के द्वारा किए जा रहे विभिन्न सामाजिक कार्यो की प्रशंसा की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्लब अध्यक्ष रो० प्रगति कुमार ने बताया कैंप में दूसरी डोज़ 8 से 12 साल के 50 बच्चो को लगायी गयी। क्लब के वरिष्ठ सदस्य रो० सुनील अग्रवाल ने बताया की क्लब सामाजिक क्षेत्र में आगे भी ऐसे कैंप लगता रहेगा। कार्यक्रम के प्रोजेक्ट चेयरमैन रो अरविन्द गर्ग और रो आरसी मिश्रा रहे।

कार्यक्रम में विशेष सहयोग डा गीतांजली वर्मा का रहा। कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के समस्त स्टाफ का सहयोग रहा। इस कार्यक्रम में रो. शैलेन्द्र शर्मा कोषाध्यक्ष, रो. उमेश गोयल, रो. आकाश बंसल, रो. नरेश शर्मा, रो कौशल कृष्ण आदि सदस्य उपस्थित रहे। क्लब सचिव रो. राज कुमार गुप्ता ने आने वाले सभी रोटेरियन सदस्यों एवं अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय