Saturday, May 18, 2024

दिल्ली में रुपये के विवाद में युवक के गर्दन पर बीयर की बोतल से वार, जख्मी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

दिल्ली। उत्तर पश्चिमी जिले के जहांगीरपुरी इलाके में सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात पैसे को लेकर दो दोस्तों में विवाद हो गया। एक ने पैसे देने से मना किया तो दूसरे ने उसके गर्दन पर शराब की बोतल फोड़ दी। हमले में आनंद नाम का शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। वहीं घायल को इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल जहांगीर पुरी थाना पुलिस केस दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार हमले में घायल आनंद अपने परिवार के साथ जहांगीरपुरी में रहता है। उसके परिजनों का आरोप है कि वो घर से जब बाहर गया तो उसके दोस्त ने पैसे छिनने की कोशिश की। जब आनंद ने दोस्त की हरकत का विरोध किया तो उनमें से एक ने बियर की बोतल से उसके गर्दन पर हमला कर दिया। इस घटना में आनंद गंभीर रूप से घायल हो गया और दोस्त उसे सड़क पर ही घायल हालात में छोड़कर भाग गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आनंद के घायल होने का पता जैसे ही परिवार को मिला तो उन्होंने आनंद को आनन-फानन में नजदीक के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे आरएमएल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घायल आनंद की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पीड़ित के परिजनों ने जहांगीरपुरी थाना में आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। शिकायत के आधार पर पुलिस भी आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय