Tuesday, May 7, 2024

अतीक हत्याकांड में आरोपी शूटर सनी सिंह के घर पर पुलिस का पहरा, पांच दिनों से परिवार घर में कैद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या में नामजद आरोपी सनी सिंह उर्फ पुराने के कस्बा कुरारा में रहने वाले भाई के घर पर पांच दिन से पुलिस बल तैनात हैं। गुरुवार को एसआईटी टीम के आने की जानकारी मिलने पर उनके घर पर लोगों की मौजूदगी रही। पुलिस भी मुस्तैद नजर आई।

प्रयागराज में अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ अहमद की बीती शनिवार की रात में हत्या कर दी गई थी। घटना में नामजद आरोपी सनी सिंह उर्फ पुराने का निवास कुरारा के वार्ड ग्यारह में है। जहां बड़ा भाई पिंटू सिंह अपने परिवार के साथ रहता है। इस घटना के बाद से उसके घर पर भारी पुलिस बल लगा दिया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पांचवे दिन गुरुवार को भी थाना प्रभारी पवन कुमार पटेल पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। वही इस मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम के आने की जानकारी सुबह हुई तो काफी लोग उसके दरवाजे पर मौजूद रहे। पुलिस ने आवास को तीन तरफ से बेरीकेटिंग कर दी है तथा एक रास्ते से हल्के वाहन निकलने के लिए रास्ता दिया गया है।

थाना प्रभारी कुरारा ने बताया कि उच्च अधिकारियों के अग्रिम आदेश तक सनी के घर पर सुरक्षा व्यवस्था बनी रहेगी। वहीं सुरक्षा को लेकर उसके परिवारवालों पर भी नजर रखी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय