Friday, March 29, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में पुलिस इंस्पेक्टर से ही हुई ठगी, एसएसपी के आदेश पर हुआ मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर- साइबर ठगों ने मुज़फ्फरनगर के एक पुलिस इंस्पेक्टर को ही अपना शिकार बना लिया है।  एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।

जनपद में एक पुलिस इंस्पेक्टर को ही साइबर ठगों ने निशाना बनाया है । व्हाट्सअप पर इंस्पेक्टर के दोस्त की फोटो लगाकर कॉलिंग की और मुश्किल में रहने की बात कहकर 8 हजार रुपए मांगे।  पुलिस इंस्पेक्टर ने तुरंत ही गूगल पे के माध्यम से 8000 रुपए अकाउंट में ट्रांसफर भी कर दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसके बाद पुलिस इंस्पेक्टर को ठगी का शक हुआ तो उन्होने अपने मित्र को कॉल की तो सच्चाई पता चली। थाना सिविल लाइन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मुजफ्फरनगर रिट शाखा कार्यालय में तैनात इंस्पेक्टर भूदेव सिंह ने थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि वह अपने कार्यालय में बैठे थे। उसी समय उनके फोन पर एक व्हाट्सअप कॉल आई। इसकी डीपी पर उनके मित्र की फोटो लगी थी। उसने अपने को मुश्किल में रहने की बात कही गई और तत्काल आठ हजार भिजवाने को कहा। उन्होंने गूगल पे के माध्यम से 8000 रुपए ट्रांसफर कर दिए।

भूदेव सिंह ने बताया कि आरोपी ने ट्रांसफर किए गए रुपयों को तुरंत ही किसी सोनी देवी महिला के पेटीएम अकाउंट में भेज दिए। इसके बाद उन्होंने सारे मामले से एसएसपी को अवगत कराया।

एसएसपी संजीव सुमन के आदेश पर थाना सिविल लाइन पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अज्ञात ठग की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार ठगी करने वाले की तलाश कर गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय