Sunday, April 28, 2024

ग्रेटर नोएडा में कंस्ट्रक्शन साइट पर चौकीदार की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में कंस्ट्रक्शन साइट पर चौकीदार के रूप में काम करने वाले एक व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों ने सिर पर भारी वस्तु से वार कर उसकी हत्या कर दी है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना बीटा-दो पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

थाना बीटा-दो पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह को थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि सेक्टर-36 स्थित एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में चौकीदार के रूप में काम करने वाले व्यक्ति कृष्णा (40 वर्ष) मृत अवस्था में मिला हैं। थाना प्रभारी बताया कि चौकीदार के सिर पर गंभीर चोट है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अज्ञात बदमाशों द्वारा उनके सिर पर वार कर उसकी हत्या की है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर विधि विज्ञान की टीम और पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए हैं। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उन्होंने बताया कि घटना की अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक शराब पीने का आदि था। पुलिस को शक है की उसकी हत्या उनके साथ काम करने वाले किसी व्यक्ति द्वारा की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस की चार टीमें बनाकर मामले की जांच की जा रही है। घटना की सूचना पाकर मौके पर भारी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। इस घटना के चलते लोगों में काफी दहशत है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय