Saturday, May 18, 2024

CM योगी आज करेंगे मेरठ की करोड़ों रुपए की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ को आज 54.95 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात मिलेगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में इन योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसमें निगम परिसर में मल्टीलेवल पार्किंग, सूरजकुंड पार्क स्थित सीनियर सिटीजन केयर सेंटर और शहर में सार्वजनिक जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को मेरठ समेत कई जनपदों के विकास कार्यो का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। इसके चलते प्रदेश के सभी 17 नगर आयुक्तों को लखनऊ बुलाया गया है। मेरठ से नगर आयुक्त डॉ. अमित पाल शर्मा भी लखनऊ रवाना हो गए हैं।

 

नगर निगम के मुख्य अभियंता देवेंद्र कुमार ने बताया कि राज्य स्मार्ट सिटी योजना के अंतर्गत निगम परिसर में 45.99 करोड़ से मल्टीलेवल पार्किंग, 2.45 करोड़ से सूरजकुंड पार्क स्थित सीनियर सिटीजन केयर सेंटर और 6.51 करोड़ की लागत से शहर में सार्वजनिक जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। मुख्यमंत्री द्वारा मंगलवार को तीनों कार्यो का शिलान्यास लखनऊ से किया जाएगा।

 

मल्टीलेवल पार्किंग के लिए 11 करोड़ रुपये की किश्त पहले आ चुकी है। तीनों कार्यो के अलावा मेरठ नगर निगम ने 9.92 करोड़ से शास्त्रीनगर स्थित जोनल कार्यालय, 1.85 करोड़ की लागत से एनीमल वर्थ कंट्रोल की योजना के तहत एबीसी सेंटर की स्थापना के लिए भी प्रस्ताव भेजा था। उक्त दोनों कार्यो का जनपद स्तर से शिलान्यास किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय