Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद से वाराणसी के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन,यहा पढ़े कब से होगी शुरू

गाजियाबाद। रेलवे ने एक और स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है। यह गाड़ी गाजियाबाद से वाराणसी के बीच चलेगी। इसके पहले अलग-अलग रूटों पर तीन जोड़ी ट्रेनों के संचालन की घोषणा पहले ही हो चुकी है। ये सभी स्पेशल ट्रेनें अक्तूबर और नवंबर माह में चलेंगी। इससे गाजियाबाद से त्योहारों पर अपने गंतव्य को जाने के लिए यात्रियों को सुविधा मिल सकेगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गाजियाबाद और वाराणसी के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेन 8 अक्तूबर से 26 नवंबर तक प्रत्येक मंगलवार को चलेगी। गाजियाबाद से वाराणसी के लिए स्पेशल ट्रेन नौ अक्तूबर से 27 नवंबर तक प्रत्येक बुधवार को चलेगी। ऐसे ही वाराणसी से यह स्पेशल ट्रेन रात 10 बजे रवाना होगी और अगले दिन सुबह 11.45 बजे गाजियाबाद पहुंचेगी।

 

 

गाजियाबाद से दोपहर 12.35 बजे रवाना होगी, जो अगले दिवस सुबह 5.35 बजे वाराणसी पहुंचेगी। रास्तें में इस ट्रेन के ठहराव मुरादाबाद, भदोही, प्रतापगढ़, अमेठी, लखनऊ, बरेली और मुरादाबाद स्टेशनों पर भी होगा। उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हिमांशु शेखर उपाध्याय ने बताया कि यात्रियों की सुविधा के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला लिया है। इससे त्योहारों में यात्रियों को आवागमन में दिक्कत नहीं होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय