Thursday, May 9, 2024

 शामली में नेशनल हाइवे पर सरेआम गुंडागर्दी, पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद के दिल्ली यमनोत्री हाइवे मार्ग पर कांधला दिल्ली बस अड्डे के पास दो दबंग युवक ने एक ट्रक चालक के साथ जमकर मारपीट की ओर उसे मारपीट करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस दौरान वहां पर राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। जबकि वही 24 घंटे पुलिस की मौजूदगी रहती है। फिर भी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को कांधला कस्बे के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के कांधला थानां क्षेत्र के दिल्ली यमनोत्री हाइवे मार्ग का है। जहा पर कांधला कस्बे के दिल्ली बस अड्डे पर दो दबंग युवकों ने एक ट्रक चालक को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल किया है। बताया जा रहा है कि साइड मांगने को लेकर पहले तो ट्रक चालक और दोनों युवकों में विवाद हुआ और फिर दोनों युवकों ने जमकर ट्रक चालक के साथ मारपीट की है। इस दौरान आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई और सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल ट्रक चालक को कांधला कस्बे के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

 

वही गौर करने वाली बात है कि कांधला थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला के दिल्ली बस स्टैंड पर 24 घंटे पुलिस तैनात रहती है और यह एक पोस इलाका है। जहां पर दिल्ली यमुनोत्री हाईवे मार्ग, कांधला बुढ़ाना मार्ग और कैराना कांधला मार्ग के लिए बसें मिलती है, वही दिन दहाड़े हुई दिल्ली यमुनोत्री हाईवे मार्ग पर दबंगों की गुंडई से कांधला पुलिस की कार्यप्रणाली और आम जनमानस की सुरक्षा पर भी सावले निशान खड़े हो रहे हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय