Thursday, September 19, 2024

पांच दिन बाद भी नहीं लगा अगवा बच्ची शिवांगी का सुराग, पुलिस कर रही तलाश

मेरठ। परीक्षितगढ़ क्षेत्र के नारंगपुर गांव से  पांच  दिन पहले अगवा हुई छह साल की बच्ची की तलाश जारी है। एसपी देहात के नेतृत्व में गांव नारंगपुर और आसपास के जंगलों में ड्रोन की मदद से छह साल की बच्ची शिवांगी की तलाश की गई। हालांकि बच्ची का सुराग नहीं लगा।

परिजनों ने पुलिस प्रशासन से बच्ची को सकुशल बरामद करने की मांग की। पुलिस बच्ची की मां व कोल्हू मालिक से भी पूछताछ कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नारंगपुर गांव से  पांच   दिन पूर्व गांव के ही अजय पाल की पुत्री शिवांगी उर्फ कबूतरी कोल्हू से दाल लेने गई थी। इसी दौरान किसी ने बच्ची को अगवा कर लिया। इसके बाद से पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी है।

वहीं रविवार को एसपी देहात अनिरुद्ध सिंह फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। कोल्हू मलिक प्रवीण शर्मा से पूछताछ की। ग्राम नांरगपुर निवासी पवन चौधरी की छत से ड्रोन उड़ाकर बच्ची की कई घंटों तलाश की गई।

बता दें कि पिछले एक माह में जिले से करीब छह बालिकाओं का अपहरण हो चुका है। पुलिस अभी तक किसी का पता नहीं लगा पाई है। जिले में बालिकाओं के अपहरण का गैंग सक्रिय है। उन्होंने शिवांगी के साथ किट्टू उर्फ मानवी सहित गायब अन्य बालिकाओं को शीघ्र तलाशने की मांग की गई।

एसएसपी रोहित सजवाण ने क्राइम बांच, एसओजी, साइबर सेल को बच्ची की तलाश में लगा रखा है। हालांकि अभी तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय