Saturday, May 18, 2024

हरिद्वार में होली को लेकर जनप्रतिनिधियों के साथ पुलिस की मीटिंग, हुड़दंग करने वालों के खिलाफ होगी कठोर कार्रवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। आगामी लोकसभा चुनाव को सकुशल कराने और होली के त्योहार को देखते हुए पुलिस सतर्क हो गई है। पथरी पुलिस ने सीएलजी मेंबर्स के साथ गोष्ठी कर होली के त्योहार पर शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर चर्चा की। पुलिस ने होली पर सामाजिक सौहार्द के साथ त्योहार मनाने पर जोर दिया और आगामी लोकसभा चुनाव को शहर कुशल कराने पर भी चर्चा की।

पुलिस क्षेत्र अधिकारी निहारिका सेमवाल के निर्देशन में आगामी लोकसभा चुनाव और आगामी होली के त्योहार पर शांति व कानून व्यवस्था बनाए रखने के दृष्टिगत रविवार को प्रभारी निरीक्षक सीएलजी मेम्बर्स के साथ गोष्ठी का आयोजन किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गोष्ठी में होली के त्योहार को सुरक्षित एवं शान्तिपूर्ण ढंग से करवाने को चर्चा-परिचर्चा की गयी। एसएचओ पथरी रविंद्र कुमार ने कहा कि होली आपसी भाईचारे व खुशियों के रंगों का त्योहार है। सभी लोग त्योहार को खूब धमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनायें। त्योहार के दौरान शांति व्यवस्था बनाये रखें। हद करने वालों के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कोई अप्रिय घटना होने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें। इसके साथ ही ऐसा कर रविंद्र कुमार ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए देश में आचार संहिता लागू हो गई है सभी जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र में लोकसभा चुनाव को से कुशल संपन्न कराने में सहयोग करेंगे।

इस दौरान श्याम सुन्दर चौहान, पाल सिंह चौहान, अमित कुमार लाखन सिंह प्रधान प्रतिनिधि पदार्था, अनिल सैनी ग्राम प्रधान चादपुर,सचिन कुमार ग्राम प्रधान कटारपुर ललित खरे ग्राम धनपुरा, आशीष कुमार, प्रधान प्रतिनिधि साजिद अली ग्राम नसीरपुर कला प्रधान जाफीर अली ग्राम बादशाहपुर, मुतसफा अंसारी, गुल सरोवर आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय