Saturday, May 18, 2024

ग्रेटर नोएडा में सीनियरर्स ने जूनियर स्टूडेंटस को बनाया मुर्गा, विरोध करने पर पीटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा में एक निजी यूनिवर्सिटी में रैगिंग का मामला सामने आया है। जिसमें MBBS के जूनियर छात्रों को मुर्गा नहीं बनने पर सीनियर्स द्वारा लाठी-डंडों से मारा पीटा गया है। घायल छात्रों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ित पक्ष ने 13 सीनियर छात्रों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेसवे के पास एक निजी यूनिवर्सिटी में रैगिंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि MBBS के जूनियर छात्रों को मुर्गा नहीं बनने पर सीनियर्स द्वारा लाठी-डंडों से मारा पीटा गया। घायल छात्रों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़ित पक्ष ने 13 सीनियर छात्रों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।

 

सूरजपुर गांव में रहने वाले ओमवीर भाटी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि बेटा कुनाल दनकौर क्षेत्र स्थित एक निजी यूनिवर्सिटी में एमबीबीएस प्रथम-वर्ष का छात्र है, जो यूनिवर्सिटी परिसर स्थित हॉस्टल में रहता है। कुनाल के साथ उसके कमरे में एक अन्य छात्र भी रहता है। 12 मार्च की रात बेटा अपने रूम पार्टनर के साथ पढ़ाई कर रहा था। उसी दौरान विश्वविद्यालय में ही पढ़ने वाले करीब 13 छात्र उनके कमरे पर पहुंचे व खुद को सीनियर बताते हुए दोनों को मुर्गा बनने को कहा। दोनों ने विरोध किया तो इसी बात से गुस्साए आरोपियों ने पहले तो उन्हें लात-घूंसों से पीटा, बाद में डंडे से सिर पर हमला कर दोनों को घायल कर दिया। हॉस्टल के सिक्योरिटी गार्ड ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पिछले कुछ दिनों से उनका इलाज चल रहा है। स्वास्थ्य में सुधार होने पर शनिवार को परिजनों ने आरोपी छात्रों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।

पुलिस का कहना है कि घटना की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय