Wednesday, April 10, 2024

गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन की शादी आज, तीन राज्यों की पुलिस की नजर

नई दिल्ली। गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इनकी शादी दिल्ली के द्वारका स्थित संतोष गार्डन बैंक्विट में होनी है। जिसको लेकर जहां तैयारियां जोरों पर है तो वहीं मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। शादी में सुरक्षा के भारी इंतजाम है। इस शादी पर तीन राज्यों के पुलिस की नजर है। इस शादी को लेकर सुरक्षा बंदोबस्त करना और शांतिपूर्ण तरीके से शादी संपन्न करना पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई है।

संतोष गार्डन बैंक्विट में उन कर्मचारियों जो यहां खाने-पीने से लेकर अन्य कामों की जिम्मेदारी संभालेंगे उनका आधार कार्ड या दूसरे आईडी प्रूफ सुरक्षाकर्मी द्वारा चेक किया जा रहा है। साथ ही यहां पर सुरक्षा जांच के लिए दो मेटल डिटेक्टर लगाए गए हैं उससे होकर हर एक कर्मचारी और रिश्तेदारों को गुजरना होगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक सुबह 10 बजे के करीब कस्टडी पैरोल के दौरान तिहाड़ जेल से काला जठेड़ी को सुरक्षाकर्मी जेल से लेकर निकले। वहीं 11.15 बजे लेडी डॉन अनुराधा चौधरी शादी के पंडाल में पहुंची। वह स्कॉर्पियो गाड़ी खुद ड्राइव कर लाल रंग का सूट पहने हुए यहां पहुंची है। अनुराधा के साथ कई अन्य लोग भी मौजूद थे। पुलिस कर्मियों के साथ-साथ मीडिया का भी भारी जमावड़ा है यह भी जानकारी सामने आई है की सुरक्षा के बीच काला जठेड़ी और अनुराधा की शादी का सोशल मीडिया पर लाइव प्रसारण भी होगा।

मीडिया ही नहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों गैंगस्टर की शादी की चर्चा उसी दिन से शुरू हो गई जिस दिन द्वारका कोर्ट ने शादी के लिए 6 घंटे की कस्टडी पैरोल जठेड़ी को दिया। इसलिए तिहाड़ जेल से लेकर शादी स्थल तक आना और शादी के सारे रस्मो रिवाज पूरा होने के बाद काला जठेड़ी को वापस तिहाड़ जेल पहुंचाना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है। खास तौर पर जब शादी से दो दिन पहले काला जठेड़ी गिरोह के कुछ बदमाश एजेंसियों के हिरासत में आए हैं। इससे यह आशंकाएं भी जताई जाने लगी है कि उनके गिरोह के लोग कहीं काला जठेड़ी को छुड़ा कर ले जाने की कोशिश ना करें क्योंकि एक बार हरियाणा पुलिस की कैद से काला जठेड़ी को उसके साथी छुड़ा ले जा चुके हैं। वहीं सुरक्षा एजेंसी को इस बात का भी अंदेशा लग रहा है कि जो विरोधी गिरोह है वह इस मौके की तलाश में होंगे कि किसी तरह काला जठेड़ी पर हमला किया जाए इसलिए सुरक्षा बेहद कड़ी की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय