Tuesday, May 7, 2024

मेरठ में क्लीनिक में लूट के बाद पुलिस पिकेट लगाई, आरोपियों का दो दिन बाद भी पता नहीं

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। गढ़ रोड पर न्यूराे सर्जन विकुल कुमार त्यागी के क्लीनिक पर बुधवार शाम को हुई लूट के मामले में बृहस्पतिवार को पुलिस की तीन टीमों ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले। इनमें बदमाश नजर आ रहे हैं। वहीं, चिकित्सक के क्लीनिक के पास पुलिस पिकेट लगा दी गई है।

नौचंदी थाना क्षेत्र में गढ़ रोड पर न्यूरो सर्जन डॉ. विकुल कुमार त्यागी के क्लीनिक पर बुधवार को दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर 40 हजार की लूट को अंजाम दिया था। लूट के बाद दोनों बदमाशों को सब्जी वाले ने पकड़ने का प्रयास किया तो वे फायरिंग करके फरार हो गए थे। सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया ने लूट के खुलासे के लिए तीन टीमों को लगाया है। एसपी सिटी ने एसओजी को टीम को भी लगाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुवार को बदमाशों को पकड़ने के लिए सर्विलांस की टीम ने मौके पर जांच पड़ताल की। इसके अलावा शहर में 100 से ज्यादा सीसीटीवी की फुटेज देखी गई। बदमाश कई जगहों पर जाते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस ने बदमाशों की लोकेशन ट्रेस कर ली है। दो टीमें बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही हैं। चिकित्सक के क्लीनिक के पास नौचंदी थाने की एक पिकेट लगा दी गई है। चिकित्सक अभी तक खौफ में हैं। सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा, टीमें लगातार दबिश दे रही हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय