Wednesday, April 17, 2024

जंगल में चल रही तमंचा फैक्ट्री पर पुलिस का छापा, एक शातिर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की पुलिस ने सूचना पर छापेमारी करते हुए एक गांव के पास से एक तमंचा बनाने की फैक्ट्री का खुलासा किया है। छापेमारी में पुलिस ने एक आरोपी को बड़ी मात्रा में तमंचे और जिंदा कारतूस व हथियार बनाने के समान और मशीन आदि उपकरण मौके से बरामद किए हैं।  वही  एक मुख्य आरोपी फरार होने में कामयाब रहा। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है, तो वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दीं है।पकड़े गए आरोपों पर करीब एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे पंजीकृत है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव कडेला का है। जहां के जंगलों में तमंचा फैक्ट्री चल रही थी। वही तमंचा फैक्ट्री की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने गिराबंदी करते हुए छापेमारी की और मौके से एक आरोपी को बड़ी मात्रा में तैयार किए हुए तमंचे और अदबने हुए तमंचे के साथ, उन्हें बनाने के उपकरण व तमंचा बनाने की मशीनों के साथ अन्य उपकरण भी बरामद किया है।पकड़ा गया आरोपी झिंझाना थाना क्षेत्र के कस्बा झिंझाना मोहल्ला तलाही निवासी महबूब है।  जिस पर करीब एक दर्जन आपराधिक मुकदमे जनपद के अलग-अलग थाना में दर्ज है। पकड़े गए आरोपी महबूब  का एक साथी फरार होने में कामयाब रहा। जो तैयार हुए तमंचे की सप्लाई करने में एक्सपर्ट था। पकड़ा गया आरोपी महबूब अवैध हथियार बनाने का एक्सपर्ट बताया जा रहा है, जो चुनाव के आते ही इस कार्य में लग जाता है।

 

वही इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह का कहना है, कि सदर कोतवाली पुलिस ने अवैध रूप से तमंचा बनाने की फैक्ट्री का खुलासा किया है। जिसमें एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि उसका एक साथी फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने मौके से पांच देशी बने हुए तमंचे व कुछ बना बने तमंचे और तमंचा बनाने के उपकरण व मशीन बरामद की है। पकड़ा गया आरोपी पर शामली जनपद में करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए आरोपों का फरार साथी सप्लाई करने का काम करता था और इसमें कहना गलत नहीं होगा कि बनने वाला अवैध हथियार चुनाव में ही इस्तेमाल करने के लिए तैयार किया जाता था पुलिस अब हर पहलू पर जांच कर रही है और जल्दी फरार आरोपी को भी गिरफ्तार कर लेगी ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय