Friday, April 26, 2024

मोदी के 400 पार के सपने को पूरा करने के लिए जी-जान लगा देगा रालोदः कैबिनेट मंत्री

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। उत्तर प्रदेश सरकार में रालोद कोटे से कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के 400 पार के सपने को साकार करने के लिए रालोद की जी जान लगा देगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करना चाहिए कि भाजपा अकेले पूर्ण बहुमत में होने के बावजूद प्रधानमंत्री ने एनडीए के घटक दलों को सरकार में उचित सम्मान दिया है और आने वाली सरकार में भी सभी को सम्मान मिलेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार का जनपद शामली में प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया गया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार ने कहा कि रालोद का भाजपा से गठबंधन होने पर दोनों ही दलों को पश्चिम उत्तर प्रदेश में बड़ी मजबूती मिली है। उन्होंने कहा कि कि बहुजन समाज पार्टी कहीं ना कहीं दलितों के लिए राजनीतिक रूप से कमजोर हुई है। बसपा के राजनीतिक सोच रखने वाले लोग भी एनडीए प्रत्याशियों को ही समर्थन देंगे क्योंकि बहुजन समाज पार्टी चार बार सत्ता पर काबिज रही है और उससे जुड़े लोग सत्ता से बाहर रहना नहीं चाहते।

 

रालोद से जुड़े मुसलमानों के साथ-साथ अन्य मुस्लिम का वोट भी एनडीए म प्रत्याशियों को मिलने जा रहा है। उन्होंने कहा कि एनडीए के सभी साथियों ने प्रधानमंत्री जी को सभी लिलोन का लेने का अधिकार दे रखा है भाजपा नहीं पूरे भारत में एनडीए उसके घटक दल चुनाव लड़ रहे हैं रालोद को भी एनडीए सरकार में उचित सम्मान मिला है कैबिनेट मंत्री के साथ-साथ एमएलसी बनाए गए और आने वाली सरकार में भी घटक दलों के नेताओं को उचित सम्मान मिलेगा। लोकसभा चुनाव के बाद भी भाजपा रालोद का गठबंधन बरकरार रहेगा।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय