Tuesday, May 21, 2024

शामली में पुलिस ने किया लूट की घटना का खुलासा, लूटी हुई नगदी के साथ अंतर्जनपदीय लुटेरा गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली।जनपद की बाबरी पुलिस और एसओजी टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए 2 दिन पूर्व युवक से हुई लूट के मामले सफल अनावरण करते हुए एक अंतर्जनपदीय लुटेरे को गिरफ्तार करने में कमयाबी हासिल की है।पुलिस ने आरोपी युवक के पास से लूटा हुआ मोबाइल और नगदी बरामद की है।पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।जबकि दो बाल अपचारियों को भी हिरासत में लिया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि करीब दो दिन पूर्व बाबरी थाना क्षेत्र के गांव भदोड़ा निवासी तुषार शर्मा के साथ तीन अज्ञात बदमाशो द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इसके संबंध में पीड़ित युवक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की थी।पुलिस ने घटना के संबंध में तत्काल मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर थी।जिसमे पुलिस ने एसओजी टीम और सविलंस की मदद से त्वरित कार्यवाही करते हुए उक्त घटना के संबंध में अंतर्जनपदीय लुटेरे सागर निवासी गांव पीपलहेड़ा थाना तितावी जिला मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपी युवक के पास से लूटा हुआ फोन ,लूटी हुई नगदी 650 रुपए और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की है।पुलिस ने आरोपी युवक को जेल भेज दिया है।वही उक्त घटना के संबंध में इसके अलावा दो बाल अपचारियों को भी पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय