Thursday, September 19, 2024

शामली में पुलिस ने दो अलग-अलग मामले में लूट की घटना का किया खुलासा,दो आरोपी गिरफ्तार

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

 

 

शामली। जनपद में दो अलग-अलग लूट के मामले में दो आरोपियों को लूट के सामान के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों पर अन्य जनपदों ओर हरियाणा प्रदेश में लूट और चोरी के करीब एक दर्जन मामले दर्ज है। पकड़े गये आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ करनाल हाईवे मार्ग पर लिंक रोड पर दो बदमाशों ने बाइक पर सवार होकर जा रहे भाई बहन ( विवाहिता महिला ) के साथ सोने के कुंडल व हजारों की नगदी की लूट की थी, फिर एक व्यक्ति के साथ हथियारों के बल पर बाइक और नगदी व पैन कार्ड आदि लूट की घटना को अंजाम दिया था। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल हुई दो लूट के मामले में जहां पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी कैमरे की मदद से दो आरोपियों की पहचान की थी। वहीं दोनों आरोपियों को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनों आरोपी के पास से लूटी गई मोटरसाइकिल, विवाहिता से लूटे गए सोने के कुंडल ( को बेचकर बरामद रकम) व हजारों रुपए की नगदी, पैन कार्ड व दो तमंचे व जिंदा कारतूस और एक अवैध छुरी बरामद की है। पकड़े गए आरोपी रिंकू निवासी बजाना खुर्द थाना गन्नौर जनपद सोनीपत हरियाणा व दूसरा आरोपी विशाल निवासी ग्राम मुकीमपुरा थाना बिनौली जनपद बागपत के रहने वाले है।

 

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रामसेवक गौतम का कहना है, कि जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र में दो अलग-अलग लूट को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपी पेशेवर अपराधी हैं। जिन पर अन्य जनपदों व प्रदेशों में लूट और चोरी के मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से लूट की गई मोटरसाइकिल, लूट किए गए सोने के सामान को बेचकर नगदी, लूट किया गया पैन कार्ड, देसी तमंचे के साथ कई जिंदा कारतूस व एक अवैध छुरा बरामद किया है। पुलिस अब दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय