Thursday, September 19, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस ने किया बाईक शोरूम में चोरी का खुलासा, 3 गिरफ्तार, 3.40 लाख बरामद

मुजफ्फरनगर। खतौली पुलिस ने बाईक शोरूम से चोरी की घटना का खुलासा करते हुए शत-प्रतिशत बरामदगी करते हुए 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 3 लाख 40,000 रूपये व घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाईकल बरामद की है। पुलिस अधीक्षक नगर सत्यनारायण प्रजापत ने पुलिस लाइन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि थाना खतौली पुलिस द्वारा शोरूम का शटर खोलकर चोरी करने की घटना का खुलासा करते हुए 3 चोरों को चीतल कट के पास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से शोरूम से चोरी किये गये 3 लाख 40,000 रूपये तथा घटना में प्रयुक्त 1 मोटरसाईकिल बरामद की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि विगत 13 अगस्त को सुमित कुमार जैन निवासी कस्बा खतौली ने थाना खतौली पुलिस को अज्ञात चोरों ने उनके बाईक शोरूम का शटर खोलकर लॉकर में रखे रूपये चोरी कर लेने सम्बन्ध में तहरीर देकर अवगत कराया। तहरीर के आधार पर थाना खतौली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना के सफल अनावरण हेतु पुलिस टीमों का गठन किया गया था।

 

 

गठित पुलिस टीम द्वारा आज चोरी की घटना का सफल अनावरण करते हुए 3 चोरों को मुखबिर की सूचना पर चीतल कट के पास से गिरफ्तार किया गया। खतौली कोतवाली प्रभारी उमेश रोरिया ने गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से 3 लाख 40,000 रूपये तथा चोरी की घटना में प्रयुक्त 1 मोटरसाईकिल बरामद की गई है। गिरफ्तार चोर ने पूछताछ में अपना नाम व पता सोनू पुत्र कालू निवासी ग्राम पीपलहेड़ा थाना खतौली व विनित पुत्र प्रदीप निवासी ग्राम पीपलहेड़ा थाना खतौली, सावन्त उर्फ सौरभ पुत्र परविन्द्र निवासी ग्राम पीपलहेडा थाना खतौली बताया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय