Tuesday, April 30, 2024

विवेक बिंद्रा की सोसाइटी में पुलिस ने खंगाली 17 दिन पुरानी सीसीटीवी फुटेज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं। पत्नी से मारपीट के मामले में पुलिस ने उनके सोसाइटी पहुंचकर 17 दिन पुरानी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल है। वहां मौजूद गार्डो से भी बातचीत की है।

विवेक बिंद्रा नोएडा के सेक्टर-94 सुपरनोवा सोसाइटी में रहते हैं। सीसीटीवी की छानबीन के बाद पुलिस का दावा है कि काफी अहम सबूत मिले है। इससे धाराओं में इजाफा किया जा सकता है। वहीं दोपहर बाद सोमवार को विवेक की पत्नी यानिका के परिजन डीसीपी से मिलेंगे। पुलिस जांच के लिए विवेक बिंद्रा के आवास भी गई, लेकिन वह वहां मौजूद नहीं थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीते दिनों यानिका के भाई ने सेक्टर-126 थाने में केस दर्ज कराते हुए कहा था कि 7 दिसंबर की तड़के करीब तीन बजे विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से बहस कर रहे थे। इस बात को लेकर जब उनकी पत्नी यानिका ने बीच बचाव करने का प्रयास किया, तो विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद विवेक ने गाली-गलौज करते हुए यानिका को बुरी तरह से पीटा। इस केस में एफआईआर 14 दिसंबर को दर्ज हुई।

यानिका के वकील वासू ने बताया कि यानिका पहले से तो स्टेबल है, लेकिन हालत ठीक नहीं है। इस मामले में नोएडा पुलिस को विवेक की पत्नी यानिका की मेडिकल रिपोर्ट मिल गई है। पुलिस अब मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच को तेज करेगी। पुलिस जांच के बाद एफआईआर में लिखी गई धाराओं में भी इजाफा कर सकती है। यानिका का परिवार अपने वकील के साथ सोमवार को डीसीपी नोएडा से मिलेगा और अपना पक्ष रखेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय