Saturday, May 18, 2024

चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू ने कंपनी को नोटिस जारी कर कार्य अविलंब बंद करने का दिया आदेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। आईजीएल इंद्रप्रस्थ गैस कंपनी द्वारा लोक निर्माण विभाग द्वारा जारी अनापत्ति प्रमाणपत्र निरस्त किए जाने के बावजूद कस्बे में पीएनजी गैस पाईप लाइन डाले जाने का कार्य बदस्तूर जारी रखने पर नगर पालिका परिषद चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू ने कंपनी को नोटिस जारी करके कार्य अविलंब बंद करने का आदेश देकर कार्य जारी रहने पर कानूनी कार्यवाही कराए जाने की चेतावनी दी है।

लोक निर्माण विभाग से अनापत्ति प्रमाणपत्र लेकर आईजीएल इंद्रप्रस्थ गैस कंपनी द्वारा कस्बे में पीएनजी गैस पाईप लाइन बिछाने का कार्य किया जा रहा है। पीएनजी गैस पाईप लाइन बिछाने के दौरान पालिका की वाटर सप्लाई लाइन आए दिन क्षतिग्रस्त होने के चलते जलापूर्ति बाधित रहने का खामियाजा नागरिकों को उठाना पड़ रहा है। बीते दिनों समाजसेवी मनीष चौधरी ने आईजीएल इंद्रप्रस्थ गैस कंपनी द्वारा मानकों को ताक पर रखकर कार्य किए जाने की शिकायत लोक निर्माण विभाग के अलावा उच्चाधिकारियों से की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिकायत के संज्ञान में की गई जांच पड़ताल में आरोप सही पाए जाने पर लोक निर्माण विभाग ने पूर्व में जारी अनापत्ति प्रमाण पत्र निरस्त करके आईजीएल इंद्रप्रस्थ गैस कंपनी को तत्काल कार्य रोके जाने का आदेश दिया था। आरोप है कि इसके बावजूद आईजीएल द्वारा पीएनजी गैस पाईप लाइन बिछाने का कार्य नहीं रोका गया। इस दौरान पालिका की वाटर सप्लाई लाइन के क्षतिग्रस्त होने के चलते पालिका चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू के जांच पड़ताल कराने पर पता चला कि लोक निर्माण विभाग ने पूर्व में जारी अनापत्ति प्रमाण पत्र को निरस्त कर दिया है। इसका पता चलते ही चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू ने बुधवार को आईजीएल इंद्रप्रस्थ गैस कंपनी को नोटिस जारी करके पीएनजी गैस पाईप लाइन बिछाने का कार्य तत्काल रोके जाने का आदेश दिया है। चेयरमैन हाजी शाहनवाज लालू ने कार्य जारी रहने की स्थिति में आईजीएल इंद्रप्रस्थ गैस कंपनी को कानूनी कार्यवाही कराए जाने की चेतावनी नोटिस में दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय