Monday, April 22, 2024

सहारनपुर में पुलिस टीम ने अलग-अलग मामलो के तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। एसएसपी सहारनपुर डा. विपिन ताड़ा, एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक के निर्देशन में थाना कुतुबशेर पुलिस की अपराधियों पर कार्यवाही लगातार जारी है। इसी कडी में थाना कुतुबशेर प्रभारी सुनील नगर के नेतृत्व में गठित पुलिस टीमों ने शराब तस्करों/वारंटी/अवैध शस्त्र के शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने गिरफ्तार शातिर अपराधियों के विरुद्ध अपराध से संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार

थाना कुतुबशेर प्रभारी सुनील नागर के कुशल नेतृत्व में गठित पुलिस टीम के उप निरीक्षक राहुल कुमार व कांस्टेबल सचिन ने मुखबिर की सूचना पर एक शराब तस्कर समीर पुत्र कमर निवासी एकता कालोनी को 18 बोतल हरियाणा की शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शराब तस्कर पर आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। उधर उप निरीक्षक अनुज कुमार, हेड कांस्टेबल सचिन तोमर व कांस्टेबल राहुल कुमार ने एक शातिर युवक शारूख पुत्र मुनीर निवासी मोहल्ला बाजदारन, बुड्ढीमाई चौक को अवैध छुरे के साथ गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने युवक के विरुद्ध आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया है। दूसरी ओर उप निरीक्षक सचिन पुनिया, हेड कांस्टेबल सुभाष, कांस्टेबल श्रवण कुमार ने मुखबिर की सूचना पर एनडीपीएस के मामले के वारंटी आदिल पुत्र खुर्शीद निवासी लाल मस्जिद,हबीबगढ़ को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा वारंटी पर कानूनी कार्यवाही कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय