Friday, April 26, 2024

एनकाउंटर को तलाश रही थी पुलिस, भाजपा में हो गया शामिल, मंत्री ने ग्रहण कराई सदस्यता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली। लोकसभा चुनाव- 2024 के पहले चरण के मतदान से पहले 21 मुकदमों से सुसज्जित गैंगस्टर सोनू कनौजिया ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने का खिताब हासिल किया है। हत्या, लूट, अपहरण, एक्सटॉर्शन, हत्या के प्रयास और जमीनों पर कब्जा करने के मामले में गैंगस्टर को पुलिस एनकाउंटर के लिए तलाश कर रही थी।

आपको बता दें कि आंवला लोकसभा सीट के सांसद धर्मेंद्र कश्यप के कैंप दफ्तर पर आयोजित किए गए बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में शामिल होने के लिए पहुंचे गैंगस्टर सोनू कनौजिया ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। आयोजन में मौजूद कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह, आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप, कलेक्टर प्रभारी पूर्व मंत्री सुरेश राणा ने गैंगस्टर के गले में भारतीय जनता पार्टी का पटका पहनकर उसे भगवाधारी दल की सदस्यता ग्रहण कराई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बीजेपी में शामिल होने से पहले गैंगस्टर सोनू कनौजिया समाजवादी पार्टी का नेता रह चुका है। बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर खुद को सुरक्षित करने वाले गैंगस्टर सोनू कनौजिया के खिलाफ हत्या, लूट, अपहरण, एक्सटॉर्शन, हत्या का प्रयास तथा पब्लिक की जमीन पर कब्जा करने जैसे संगीन मामलों के 21 मुकदमे दर्ज हैं। बरेली पुलिस के रिकॉर्ड में गैंगस्टर एवं एनएसए दर्ज बदमाश को पुलिस एनकाउंटर के लिए तलाश कर रही थी, लेकिन उससे पहले ही गैंगस्टर ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए एक तरह से खुद को सुरक्षित करने में सफलता प्राप्त कर ली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय