Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में अवैध अल्ट्रासाउंड सेंटर चलाने वाले गैंग का खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के बालपुर गांव में पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए एक मकान पर छापेमारी कर लिंग परीक्षण करने वाले अवैध अल्ट्रासाउंड सेंटर का भंडाफोड़ किया।

यहां विशेषकर दिल्ली और हरियाणा के गुरुग्राम से गर्भवती महिलाओं को एक व्यक्ति के माध्यम से लाया जाता था। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मनोज, रवि सैनी, जगन्नाथ और अनंगपाल के रूप में हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर पुलिस अधीक्षक अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद टीम बालपुर गांव पहुंची और अपने साथ एक गर्भवती महिला को भी लाई। पहले महिला को अल्ट्रासाउंड सेंटर पर लिंग परीक्षण के लिए भेजा गया। जहां पर परीक्षण के लिए 20 हजार रुपए मांगे गए। महिला ने संचालक को रुपए दे दिए। जब संचालक भ्रूण परीक्षण कर रहा था तभी टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

टीम ने मौके से पांच मोबाइल फोन, एक स्कैनर, एक कार, 78 हजार रुपए समेत अन्य सामान बरामद किए हैं। आरोपी मनोज ने पुलिस पूछताछ में अपराध को कबूल किया है। वह प्रत्येक महिला से जांच करने के नाम पर 8 से 10 हजार रुपए लेता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय