Sunday, April 28, 2024

जेल में हर हफ्ते दो-दो मंत्रियों से मुलाकात करेंगे सीएम केजरीवाल : आम आदमी पार्टी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने एक बार फिर सीएम अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देने के सवाल पर विराम लगा दिया है। पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ जेल में अरविंद केजरीवाल से मिलने के बाद आप के राष्ट्रीय महासचिव संगठन डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि सरकार तो जेल से चल रही है।

संदीप पाठक ने कहा कि सीएम केजरीवाल अगले हफ्ते से दो-दो मंत्रियों को जेल में बुलाकर उनके विभागों की समीक्षा करेंगे कि काम ठीक से चल रहा है या नहीं। इसके साथ मंत्रियों को काम से संबंधित गाइडलाइंस और दिशानिर्देश समय-समय पर जारी करेंगे। मंत्रियों के साथ बैठक करने को लेकर जो भी कानूनी प्रक्रिया होगी, उसके तहत ही ये सभी काम किए जाएंगे। अगले हफ्ते से जब अरविंद केजरीवावल दो-दो मंत्रियों को बुलाएंगे और उनके विभागों की समीक्षा होगी तो जेल से प्रॉपर तरीके से सरकार चलेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे कहा कि सीएम केजरीवाल ने सभी विधायकों को जनता के बीच जाकर उनकी तकलीफ और असुविधा को दूर करने को कहा है। सीएम केजरीवाल ने संदेश दिया कि विधायक पहले जितने घंटे जनता से मिलते और मेहनत करते थे, अब सभी विधायकों को दोगुनी मेहनत करनी है।

संदीप पाठक ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने माताओं और बहनों को हर महीने एक हजार रुपये की सम्मान राशि देने की बात कही है, वो बजट में पास भी हो गया है। जब केजरीवाल जेल से बाहर आएंगे तो इसे लागू किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी रफ्तार से दौड़ रही है। सभी राज्यों में चुनावी कैंपेन चल रहे हैं। पार्टी के सारे लोग उत्साह के साथ इस अभियान में जुटे हुए हैं। जो लोग 10 घंटा काम करते थे, अब 15 घंटा काम कर रहे हैं। 15 घंटा करने वाले 18 घंटा काम कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय