Tuesday, July 2, 2024

पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी के समय के दौरान नशे में मिला धुत,लोगों को गालियां देता दिखा

शामली। जनपद के कांधल थाना क्षेत्र के कस्बा कांधला में दिल्ली सहरानपुर हाइवे मार्ग पर एक बार फिर खाकी को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहा खाकीदारी पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी के समय के दौरान नशे में धुत मिला और लोगों को गालियां देता दिखा है।घटना की वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।वहीं पुलिसकर्मी के द्वारा खाकी को बदनाम करने के मामले में पुलिस अधिकारी अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

शामली जनपद के दिल्ली सहारनपुर हाईवे मार्ग पर स्थित कांधला कस्बे का है। जहां पर तैनात एक पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान नशे में धुत दिखा है। जहां वह शराब के नशे में धुत था तो वहीं गिरता पड़ता हुआ इधर-उधर जाता हुआ और लोगों को गालियां देता हुआ फोटो व वीडियो में नजर आया है। घटना की वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ख़ाकीदारी तेजबीर सिंह की अब हर जगह चर्चा हो रही है जिनके कंधों पर लोगो की सुरक्षा का जिम्मा है वही खुद खड़े होने लायक नही है। जहा स्थानीय लोग आरोपी तेजबीर की मदद के लिये आगे आये वही वह शराब के नशे में धुत होने पर उनको ही गालियां देता दिख रहा है। काफी देर बाद वहां लोकल कांधला पुलिस पहुंची और उसे मेडिकल परीक्षण कर कर आगे की वैधानिक कार्रवाई में लग गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय