Monday, May 20, 2024

मणिशंकर के बयान पर बिहार में सियासत गर्म, भाजपा भड़की कहा-भाजपा के लोग डरने वाले नहीं, ये मोदी की सेना है,इसका जवाब मिलेगा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर के पाकिस्तान को लेकर दिए गए एक बयान पर बिहार में सियासत गर्म हो गई है। भाजपा ने साफ कहा है कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस दोगली नीति छोड़े। उन्होंने कहा कि जो पाकिस्तान आज खाने के अनाज के लिए दूसरे पर निर्भर है, जिसके पास अपना कुछ नहीं बचा है, उसकी तरफदारी कर रहे हैं।

 

सिंह ने कहा कि इन लोगों का कभी भी कुछ भी नहीं होने वाला है। जनता अब इनपर भरोसा नहीं करने वाली है। देश में वापस से भाजपा की सरकार आने वाली है। उन्होंने कहा कि मणिशंकर अय्यर हों या राहुल गांधी या फिर पूरी कांग्रेस पार्टी, ये सभी लोग पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं।

 

इधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा के लोग डरने वाले नहीं हैं। ये मोदी की सेना है। इसका करारा जवाब मिलेगा।

 

बता दें कि मणिशंकर अय्यर ने एक कार्यक्रम में कहा था कि भारत को पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए, क्योंकि पाकिस्तान एक परमाणु संपन्न देश है। अगर पाकिस्तान चाहे तो प्रतिशोध में आकर भारत पर हमला कर सकता है, जिसकी भारी कीमत हम लोगों को चुकानी पड़ सकती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय