Monday, May 20, 2024

राहुल गांधी के पनौती वाले बयान पर गर्माई सियासत, पूर्व मंत्री बोले- उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पनौती बताने वाले बयान पर चुनाव आयोग द्वारा नोटिस भेजने के बाद इस पर सियासत कम होने का नाम नहीं ले रही है। कांग्रेस नेता लगातार मामले पर बयानबाजी कर रहे हैं। वही, अब इस पूरे मामले पर पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा का बडा बयान सामने आया है।

पूर्व मंत्री शर्मा ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल गांधी का बचाव किया है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी ने किसी का नाम नहीं लिया है, जो समझ रहे हैं वह समझे। राजनीति में इस प्रकार के अलग-अलग बयान आते रहते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के ऊपर भी ईडी का छापा पड़ा था। क्रिकेटर खिलाड़ी स्टार लोग हैं, उनके ऊपर प्रेशर था कि यदि हार गए तो ईडी का छापा पड़ जाएगा। खिलाड़ियों को ऐसा लगे कि उनके नाम का स्टेडियम है छापे ना पड़ जाए ईडी का, यह क्रिकेट की राजनीति है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लाडली बहन का जादू मध्य प्रदेश में नहीं चला

पीसी शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी के क्षेत्र में मतदान का प्रतिशत कम होने पर तंज कसते हुए कहा कि लाडली बहन का जादू मध्य प्रदेश में नहीं चला है, जिसके चलते बड़े नेताओं के क्षेत्र में मतदान प्रतिशत घटा है। बड़े नेता कभी क्षेत्र में गए नहीं, आम जनता से उनका कोई टच नहीं था इसलिए अब मंथन पर लगे हैं। प्रत्याशियों के कम खर्च करने को लेकर उन्होंने कहा कि बदलाव के लिए जनता ने वोट किया है। अब भाजपा की सरकार समझ चुकी है इसलिए इस बार खर्च ज्यादा नहीं किया। राम भक्ति को लेकर पीसी शर्मा ने कहा कि 2024 के लिए भाजपा पार्टी राम भक्त हिंदू बनने की कोशिश कर रही है। हमें भगवान राम, लक्ष्मण, सीता जी का आशीर्वाद प्राप्त है इसलिए 10 साल बाद केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय