Tuesday, May 21, 2024

हरिद्वार में ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत, पत्नी व बच्चा घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरिद्वार। लक्सर मार्ग पर ओवरटेक करने के दौरान ट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। दुर्घटना में एक महिला और बच्चा घायल हुए हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, लक्सर के गांव खेड़ी निवासी अजीम अपनी पत्नी व बच्चों के साथ बाइक से धनपुरा की तरफ से अपने घर आ रहा था। दूसरी तरफ से पथरी थाने में तैनात सिपाही प्रमोद बिष्ट ड्यूटी कर लक्सर से लौट रहे थे। बुक्कनपुर गांव के बाहर लक्सर मार्ग पर प्रमोद को ओवरटेक करने के दौरान अजीम नीचे गिर गया। इसी दौरान ट्रैक्टर ट्राली का पहिया उसके ऊपर से गुजर गया। जिस कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जबकि पत्नी व बच्चे घायल हो गए। इसके बाद ग्रामीणों ने बाइक पर सवार सिपाही को घेर लिया और हंगामा शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सिपाही को घेरने और जाम लगाकर हंगामा करने की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह, पथरी थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। लक्सर व खानपुर से भी पुलिस बुलानी पड़ी। आरोपित बताए जा रहे सिपाही को हिरासत में लेने के बाद ग्रामीणों को समझा-बुझाकर पुलिस ने बमुश्किल शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भिजवाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय